पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी ने अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-“हैलो, क्या ये मैं हूं, जिसे आप देख रहे हैं?”

कुछ यूजर्स को उनकी ये हॉट फोटो बेहद पसंद आई तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर की आलोचना करते हुए कहा कि तुम कभी सुधर नहीं सकती. वहीं एक यूजर्स ने सनी को ये भी याद दिलाने की कोशिश की ये इंडिया है अमेरिका नहीं.

बता दें, फिल्मों में आने से पहले सनी पोर्न स्टार थी जिसकी वजह से भारत में उनकी काफी आलोचना हुई थी लेकिन बाद में करियर को देखते हुए उन्होंने पहले वाला प्रोफेशन छोड़ दिया था.


View this post on Instagram

“Hello, is it me you’re looking for?” 😉😜

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


फिलहाल वे पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो Splitsvilla को होस्ट कर रही हैं. बिजी शेड्यूल में से भी सनी लियोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए वक्त निकाल लेती हैं.


बता दें, सनी लियोनी ने 19 की उम्र में पोर्नोग्राफी में कदम रखा था. इस प्रोफेशन को करियर बनाने का फैसला उनका खुद का था. सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया. पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था. इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए. भारत आने का बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.