बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny leone) इन दिनों अपने तीन बच्चों की परवरिश में बिजी हैं और इसमें उनके पति डेनियल वेबर पूरा-पूरा सहयोग कर रहे हैं. सनी ने पिछले साल ही एक बेबी गर्ल को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा. हालांकि बेटी निशा के बाद सेरेगेसी के जरिए दो बेटों को सनी लियोनी अपने घर लेकर आईं. दोनों बहुत ही प्यार और केयर से अपने बच्चों को पाल रहे हैं. हाल ही में सनी ने अपने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें निशा खिड़की से बाहर झांक रही हैं. निशा को चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा लेकिन हां, मां बेटी के इस प्यार को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

If she only knew how much I really really love her! My little angel from God!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें, कुछ वक्त पहले ही सनी लियोन के जीवन पर आधारित वेब सीरिज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ रिलीज हुई थी.. इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद निभाया है. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है. सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी ने निभाया है. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं.

सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया….क्यों किया….परिणाम क्या था सबका जवाब जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. सनी की बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.