अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं.फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.Also Read - परिवार के साथ देखने लायक नहीं है इन 5 हीरोइनों की फिल्में, कैमरे के सामने बोल्ड सीन से नहीं किया परहेज

Also Read - सनी लियोनी जन्मदिन: नर्स बनना चाहती थी सनी लियोनी, 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का लगा था पता

‘कुर्ती ढीली-आंख जहरीली’ पर जब मदमस्त होकर नाचीं Sapna Choudhary, झूम उठे फैंस, दिल पर चली गोली! Also Read - लाल साड़ी में पति संग बास्केटबॉल खेलती दिखीं Sunny Leone, बार-बार गिर रहा है पल्लू- देखें वायरल वीडियो

सनी ने एक बयान में कहा, “जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो.”

View this post on Instagram

Hi!! 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने आगे कहा, “इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं.”

View this post on Instagram

Working and waiting and Working and Waiting!! Is it the Weekend yet? 😑 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी.

सनी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था, “दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी. किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.