साल 2017 सनी लियोनी के लिए भले ही कुछ खास ना रहा हो लेकिन 2018 सनी के लिए बेहद ही शानदार होने जा रहा है. क्योंकि सनी की झोली में आ गिरी है एक बड़ी फिल्म. जी हां, साल 2017 में सनी लियोनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज हुई. अरबाज खान के साथ रिलीज हुई इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन इस फ्लॉप से सनी की पॉपुलारिटी पर कुछ खास असर नहीं पड़ा हैं. साल 2018 में सनी की झोली में जो बड़ी फिल्म आई है वो है मशहूर अभिनेत्री मीना कुमारी पर बनने जा रही उनकी बायोपिक. इस फिल्म को करण राजदान बनाने जा रहें हैं. बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक करण ने सनी को मीना कुमारी के रोल के लिए ऑफर किया और उन्हें स्क्रिप्ट बताई. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद सनी ने भी इस फिल्म के लिए हामी भर दी है.

हालांकि इस फिल्म के लिए सनी लियोनी करण राजदान की पहली पसंद नहीं थी. उन्होंने इस रोल के लिए पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था. लेकिन विद्या ने इसे करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद करण इस फिल्म की कहानी धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित को भी सुनाई. लेकिन माधुरी ने भी फिल्म की कहानी में खास रूचि नहीं दिखाई. नतीजा हुआ की अब ये रोल सनी लियोनी के पास आ पहुंचा है.

ऐसे अब सनी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी. बात अगर करण राजदान की करे तो उन्होंने दीवाने (2000) और दिलजले (1995) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है.