नई दिल्लीः एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार वे अपनी एक्टिंग या फिर किसी अपकमिंग मूवी के लिए नहीं बल्की एक विवाद में फंसने के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं. सनी पर एक चैरिटी के लिए एक पेंटिंग की नकल करने के आरोप लगे हैं. चोरी के इन आरोप के बाद सनी को सोशल मीडिया में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल सनी एक चैरिटी के लिए एक पेंटिंग तैयार कर रही हैं जिसकी नीलामी के बाद वे कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद करेंगी. लेकिन इस पेंटिंग के पूरे होने से पहले ही वे चोरी के विवाद में फंस गईं. डायटसब्या नामक एक इंस्टाग्राम अकांउट ने एक पोस्ट किया और दावा किया कि सनी जो फोटो तैयार कर रही हैं वे असली में फ्रांसीसी चित्रकार मलिक फाव्रे द्वारा तैयार की गई तस्वीर है.

इसके कैप्शन में लिखा गया, “हम सभी चैरिटी का समर्थन करते हैं, लेकिन श्रेय दिए बिना किसी कलाकार की कलाकृति को चुराना और अपने किसी चैरिटी के लिए इसकी नीलामी करना महज गदंगी है. बाएं : मलिका फार्वे की वास्तविक चित्रकारी, दाएं सनी लियोनी (Sunny Leone) के द्वारा बनाई गई पेंटिंग.”

Video: छोटे नवाब तैमूर की बहन ने गाया गायत्री मंत्र, सोशल मीडिया में हो रही तारीफ

इंस्टाग्राम के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री विवादों में घिर गईं. हालांकि सनी ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किसी वास्तविक कलाकृति की नकल नहीं की है, बल्कि उन्हें एक तस्वीर दी गई थी जिससे उन्होंने अपनी यह पेंटिंग बनाई है. सनी ने लिखा कि मैं आपको जानकारी दे देती हूं कि मुझे एक तस्वीर दी गई थी जो मुझे पसंद आई और इसके बाद मैंने इसे बनाने का निर्णय लिया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने कभी भी ऐसा दावा नहीं किया कि यह तस्वीर मेरे द्वारा बनाई गई है.

सनी ने आगे लिखा, “न इससे ज्यादा और न कम. जरूरतमंद बच्चों की मदद करते वक्त मैंने जिस संस्करण को चुना, उसे आपने पसंद नहीं किया, इसके लिए माफी चाहती हूं. इस चित्रकारी का तात्पर्य न आपसे है और न ही मुझसे, इसका तात्पर्य बस मदद करने की कोशिश के बारे में है. आपको शुभकामनाएं. बनाते रहिए.”