पोर्न फिल्मों का सफर तय करते हुए सनी लियोन बॉलीवुड का नामचीन चेहरा अब बन चुकी हैं। लेकिन गुरुवार के दिन सनी लियोन के साथ ऐसा क्या हुआ जब उन्होंने एक पत्रकार को तमाचा दे मारा। आखिर उस पत्रकार ने कौनसा ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसके बाद उनके उपर सनी लियोन इतना गुस्सा आया। चलिए हम आप को बतातें हैं की गुजरात के सुरत में आखिर सनी लियोन के साथ क्या हुआ था।

सनी लियोनी गुरुवार को गुजरात के सुरत में होली के एक कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां पर पहले तो सनी लियोन ने अपने अंदाज में होली के गाने पर जमकर डांस किया और लोगो को भी खूब नचाया। इसके बाद मीडिया से बात करने के लिए सनी लियोन का एक प्रेस कांफ्रेंस रखा गया था। जहां पर सनी लियोन पत्रकारों से बात करने वाली थी लेकिन उसी प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने सनी लियोन से उनके पोर्न करियर से जुड़े सवाल पूछने लगा। यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी को पछाड़ कर यह हसीना बनी नंबर 1

फिर क्या उसके सवाल से सनी लियोनी तमतमा उठी और उन्होंने अपनी जगह से बाहर आकर उस पत्रकार को एक तमाचा जड़ दिया और वहां से निकल गई। इस घटना के बाद तो पहले काफी देर तक सन्नटा पसरा रहा। लेकिन सनी ने तमाचा मार के चली गई थी। फिल्मों में अपने करियर को शुरुवात करने से पहले सनी लियोनी एक पोर्न स्टार के रूप में प्रसिद्ध थी। लेकिन अपनी पिछली जिंदगी को वो भूलकर बॉलीवुड में अब अपने अभिनय के माध्यम से लोगो के दिलों को जितने की कोशिश कर रही हैं।