फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात कर राज्य में उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ को कर मुक्त करने के लिए धन्यवाद दिया और इधर मोदी ने भी फिल्म ‘सुपर 30’ की सफलता के लिए ऋतिक को बधाई दी. ऋतिक ने ट्विटर पर मोदी संग मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए ट्वीट किया, “सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली. इस मुलाकात के लिए धन्यवाद.”

O Saki Saki: ‘बाटला हाउस’ के गाने पर नोरा फतेही ने लचकाई कमर, फैंस ने की 21 Million Views की बौछार

ऋतिक ने फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार में कर मुक्त किए जाने पर भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धन्यवाद दिया.

फिल्म ‘सुपर 30’ चर्चित संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक और शिक्षाविद आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है, जिसमें आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है.

ऋतिक मंगलवार को अपनी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में पटना पहुंचे थे.

मोदी ने भी फिल्म ‘सुपर 30’ में बेहतरीन अभिनय करने के ऋतिक को बधाई दी.

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “आनंद कुमार ने शिक्षा के क्षेत्र में अपना बहुमूल्य योगदान देकर बिहार के गौरव को बढ़ाया है. ऐसा विरले ही होता है कि किसी व्यक्ति के जीवन काल में ही उसके अस्तित्व का फिल्मांकन होता है. आनंद कुमार और उनकी संस्था ‘सुपर 30’ पर बनी फिल्म गरीब व वंचित समाज के छात्र-छात्राओं को आईआईटी जैसे उत्कृष्ट संस्थान में पढ़ने के लिए प्रेरित करेगी.”फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज हुई थी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.