फ़िल्म सुपर 30 की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है!

मिलेनियम सुपरस्टार पिछले कुछ दिनों से हमें अपने सुपर 30 के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे है. अभिनेता ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए पूछा, “ये है कुसुम. Biotech engineer बनना चाहती है. पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज़ आया करती थी.

करिश्मा कपूर की बोल्ड फोटो देखकर करण जौहर भी हो गए दीवाने, कहा- LOLO…

और उसके पीछे है केशव. मेरी तरह हकलाता है. पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं . अन्दर से बहुत strong हैइस फ़िल्म का असली हीरो कौन है. इसका जवाब कोई नहीं दे सकता. #super30″

ऋतिक ने निश्चित रूप से सुपर 30 के रील और रियल छात्रों के साथ एक मजबूत रिश्ता बना लिया है. हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने शिक्षक के आशाजनक चित्रण के लिए अभिनेता पर अपना बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है.

वर्ष की आगामी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन ‘आनंद कुमार’ की भूमिका निभा रहे है जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते है. फिल्म में शिक्षक के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो “साहस के विजय” पर आधारित है.

फिल्म के पहले लुक में ऋतिक के डी-ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है परिणामस्वरूप ऋतिक को खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है.

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है. फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.