मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन बॉलीवुड में ‘ग्रीक गॉड’ के रूप में एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते है.ऋतिक रोशन की सबसे प्रत्याशित आगामी फिल्म सुपर 30 के ट्रेलर ने यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है और अब #1 पर ट्रेंड कर रहा है.

Birthday: पापा जीतेंद्र की शर्त के कारण एकता कपूर ने नहीं की शादी, ना ही करने का इरादा है

रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर, ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे तेज़ी से बढ़ते व्यूज का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और वर्तमान में नंबर एक पर ट्रेंड करते हुए प्रशंसा का पात्र बना हुआ है.फिल्म, सुपर 30 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर एक प्रभावशाली ओपनिंग नोट पर शुरू होता है जो इस तथ्य को साबित करता है कि भारत एक महाशक्ति है और इसके बाद ऋतिक फ़िल्म में भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे है, जो बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा आईआईटी जेईई के लिए तैयार करते है.

अभिनेता ने भाषा के सही उच्चारण के साथ एक बिहारी गणित शिक्षक की भूमिका में निश्चित रूप से हर किसी को आकर्षित कर लिया है. सुपरस्टार निश्चित रूप से अपनी सादगी से दिल जीत रहे है.

बॉलीवुड सुपरस्टार द्वारा सुपर 30 के ट्रेलर में अनदेखे अवतार में एक और धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ प्रशंसकों को हैरान कर दिया है.

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है.साल की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी.

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.