बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कुछ माह पहले अपने शादीशुदा होने की खबर से सबको चौंका दिया था. और अभी पिछले महीने ही सुरवीन एक बेटी को जन्म दिया. नाम रखा ईवा. सुरवीन ने ईवा के साथ पहला फोटोशूट करवाया है. ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट है. ईवा को अपनी गोद में लिए सुरवीन बेहद खूबसूरत लग रही है. 3 घंटे में ही इस तस्वीर को 6 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. बता दें सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी.

 

View this post on Instagram

 

To love …I know now…. @butnaturalphotography

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

हाल ही में सुरवीन ने एक इंटरव्यू के दौरान मां बनने का एक्सपीरियंस शेयर किया था. इंटरव्यू के दौरान ने कहा था कि शुरूआत में हम लोग काफी डर रहे थे लेकिन धीरे-धीरे चीजें सामान्य हो गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरवीन ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से इटली में शादी की थी. सुरवीन और अक्षय की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2013 में हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. सुरवीन का सपना था कि उनकी शादी इटली के आसपास हो. दोनों ने 2015 में परिवार और इंडस्ट्री के कुछ लोगों की मौजूदगी में शादी कर ली. लेकिन शायद दोनों को अपनी शादी की घोषणा के लिए सही समय का इंतजार था इसके लिए उन्होंने 2018 का साल चुना. सुरवीन चावला को अभी तक आप काफी बोल्ड करेक्टर में देख चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.