फिल्म बधाई हो के लिए  नीना गुप्ता को बेहतरीन एक्टिंग का अवार्ड मिल चुका है. उनके अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाया था. हाल ही में कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर एक्टर गजराज राव के साथ नज़र आई थी. नीना ने इस शो में बताया कि आयुष्मान ने उन्हें इस किरदार के लिए रिजेक्ट कर दिया था.

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के एक्टर करण ओबेरॉय हुए गिरफ्तार, रेप का लगा आरोप

उनका मानना था कि नीना गुप्ता तो बेहद हॉट हैं वो मेरी मां का किरदार कैसे निभा सकती हैं. लेकिन जब फिल्म हिट हुई तो उनके किरदार को सबसे ज्यादा सराहा गया. अब हाल ही में खबर है कि वे फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार की मां बनने वाली हैं. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने वाली है. यही नहीं रोहित शेट्टी की ‘कॉप यूनिवर्स’ का विस्तार करने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में ‘सिंघम’ के स्टार अजय देवगन, ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

Glamorous banne ki koshish jari hai.. Wearing these lovely earrings and choker from the #MasabaxTribe collection!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

रोहित ने सोशल मीडिया पर अपने तीनों हीरो और फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “और. ब्रह्मांड का विस्तार, हमारा खेल शुरू”.

सभी अभिनेताओं ने अपने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ रखा था. दरअसल, सोमवार को यहां फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार की मां के किरदार में नीना गुप्ता भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.