हाल ही में सलमान खान का 51वां जन्मदिन उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस पर मनाया गया, जहाँ बॉलीवुड के कई सेलेब्स शरीक हुए और सलमान खान का बर्थडे मनाया। इन लोगों में फिल्म ‘एम एस धोनी’ के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी को-स्टार कियारा भी मौजूद थीं। पार्टी अपने पूरे शबाब पर थी, तभी वहां कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना किसी ने नही की थी। अचानक सुशांत ने अपनी को-स्टार कियारा के साथ कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर न सिर्फ वहां मौजूद लोग बल्कि सलमान हक्के-बक्के रह गए। Also Read - डब्बू रतनानी के शूट के लिए कियारा आडवाणी ने पत्तों से ढका था जिस्म, फिर तस्वीर हो रही है वायरल, मसला क्या है?

खबरों की माने तो कियारा को सुशांत ने मिलते ही जकड लिया और उनके Kiss करने लगे। इतना ही नही, वे उन्हें बहुत देर तक किस करते रहे और उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए। दोनों के बीच ऐसी बोन्डिंग देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दुसरे के काफी नज़दीक आ गए हैं। ये भी पढ़ें: साल 2016 में बॉलीवुड की इन कॉन्ट्रोवर्सीज़ ने मचाया तहलका.. Also Read - टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह मनाई गुड़ी पड़वा, लोगों को दी शुभकामनाएं 

कियारा ने इस लम्हे की तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ‘कुछ ऐसा होता है जब आप सुशांत सिंह राजपूत से लंबे समय के बाद मिलते हैं’ #SushAttack” Also Read - शाहरुख खान की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर लगा कियारा आडवाणी को कॉपी करने का आरोप, फैन्स ने किया ट्रोल

22

बता दें कि सुशांत के साथ कियारा ने एमएस धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी पत्नी साक्षी का रोल अदा किया है। कियारा के साथ उनकी इस नज़दीकी को देखते हुए सिर्फ यही कहा जा सकता है कि दोनों के बीच दोस्ती काफी गहरी है।

बता दें कि सुशांत ने इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया है। और इसके बाद उनका नाम ‘राब्ता’ की एक्ट्रेस कृति सनोन के साथ भी जुड़ा।