सुशांत सिंह के निधन ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है. सुशांत के आत्महत्या के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड निशाने पर है वहीं दूसरी तरफ लगातार फ़िल्मी सितारें अलग अलग तरीकों से उस दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह के दोस्त सैमुअल का आरोप है कि सारा और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे. सारा अली ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. Also Read - सुशांत मामला : NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब, अब होंगे बड़े खुलासे!

फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. बाद में ये अफवाह उड़ी की दोनों में कुछ चल रहा है. नजदीकियां बढ़ रही हैं. हालांकि इस मामले में दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा. Also Read - कोरोना को लेकर बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, दिग्गज अभिनेत्री आशालता का निधन

सैमुअल हाओकिप ने इस बात की पुष्टि की है कि सारा और सुशांत प्यार में थे लेकिन 2019 में रिलीज सुशांत कि फिल्म सोनचिड़िया के फ्लॉप के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया. दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे. मैं ये सोचकर हैरान हूं क्या सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के सिर्फ फ्लॉप होने से मूवी मीफिया के दबाव में उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया?

 

View this post on Instagram

 

Sara has always respected Sushant🥺 Don’t miss this..

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on

इसी वीडियो में सारा कहती हैं कि ‘कई बार ऐसा था कि मैं थोड़ा डरी हुई थी और नर्वस थी लेकिन वो हमेशा मेरे साथ खड़े थे. जब भी मैं हिंदी में कुछ गड़बड़ बोलती सुशांत मुझे सिखाते थे. सुशांत मुझसे कहते थे कि मेरे से जब भी बात करना हिंदी में बात करना तो जो भी मैंने टूटी फूटी हिंदी सीखी इन्होंने ही सिखाई। इंशाल्लाह थोड़ी बहुत एक्टिंग भी सीख ली’.

Sushant Singh Rajput And Sara Ali Khan Shared a Room During Kedarnath, Says Kangana Ranaut After Samuel's Viral Post

Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan (Photo Courtesy: IANS)

बता दें, जब से सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा है लोगों ने नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ कर दी है.