Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande Love story-बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन अंकिता और सुशांत की यादें आज भी फैंस के दिलों में तरो-ताजा हैं. सुशांत को गुजरे एक साल हो चुका है. एक वक्त था जब पवित्र रिश्ता शो घर-घर में देखा जाने लगा था. इस सीरियल में काम करने वाली को एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत को स्क्रीन पर लोग पसंद करने लगे थे.Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

वहीं, साथ काम करते-करते, दोनों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही थीं, फिर दोनों में प्यार हुआ और हमेशा साथ रहने का वादा कर लिया. लगभग 6 साल दोनों ने लिव इन में साथ बिताए. Also Read - शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गरीबी से थी नफरत, पापा करते थे कंडक्टरी...मां करती थीं फैक्ट्री में काम

Ankita Lokhande- Sushant Singh

Ankita Lokhande- Sushant Singh

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था. जिसे बाद में इस कपल ने स्वीकार भी कर लिया. दरअसल, कहा जाता है कि अंकिता, सुशांत के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वे अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. Also Read - सी ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता, बदनामी के डर से एक्टर ने CD के साथ खेल कर दिया

 Ankita Lokhande- Sushant Singh

Ankita Lokhande- Sushant Singh

सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. लेकिन सुशांत इसे नकारते हुए ट्वीटर पर लिखा-ऐसी कोई बात नहीं थी. ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है. दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने फ्लैट में फंदे पर लटकते पाए गए थे. केस की जांच अभी तक चल रही है लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है.