सुशांत सिंह राजपूत कि किस्मत को बुलंद कहना शायद गलत नहीं होगा. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वे जल्द ही एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. फिलहाल तो सुशांत ‘सोनचिड़िया’ को लेकर बेहद व्यसत दिखाई दे रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें वह चंबल के डकैत के रोल में दिखेंगे.

इसमें सुशांत सिंह के अलावा एक्टर रणवीर शौरी और अन्‍य कलाकार भी चंबल के बीहड़ में बंदूक लिए दिख रहे हैं. बॉलीवुड के फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर नया पोस्टर शेयर किया है. वैसे सुशांत के वर्सेटाइल अंदाज का वाकई जवाब नहीं है. इस फिल्म में उनका लुक इरफा खान स्टारर पान सिंह तोमर से इंस्पायर्ड लग रहा है. सुशांत ने काई पो चे में एक यंग और एनर्जेटिक युवा का किरदार, एम.एस धोनी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एम.एस धोनी का रोल प्ले किया किया था.

बता दें इस फिल्म की शूटिंग चंबल में हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरूआत करने से पहले चंबल के बीहड़ों की तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में वह बेहद देसी स्टाइल में बंदूक के साथ दिख रहे थे.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगी. भूमि ने भी चंबल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक शानदार तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. फिल्म में मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे शानदार एक्टर्स भी शामिल हैं.