पूर्व नौकरशाह आर.वी.एस. मणि ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में बहुत गहरे संबंधों के आरोप लगाए हैं, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट की दुनिया, दिशा सालियान, बंटी सजदेह और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट कंपनी शामिल हैं. मणि ने बताया, “इस मामले में कई रंगीन बिंदु (क्लर्ड डॉट्स) हैं. यह बहुत महत्वपूर्ण है. कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है. इसमें काफी गहरे राजनीतिक संबंध और बहुत गहरी साजिश है.” Also Read - NCB के सवालों के सामने झुकीं सारा अली खान, बोलीं- हां, सुशांत से अफेयर था, ड्रग्स के बारे में किया ये खुलासा

उन्होंने कहा, “दुबई फिल्म उद्योग को नियंत्रित करता है, दुबई क्रिकेट को नियंत्रित करता है. इनमें से अधिकांश कॉर्नरस्टोन से जुड़े हुए हैं. अधिकांश क्रिकेट सितारों का प्रबंधन बंटी सजदेह की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट द्वारा किया जाता है. बंटी सजदेह की एक बहन का विवाह सोहेल खान से हुआ है. वहीं इनकी दूसरी बहन की शादी रोहित शर्मा से हुई है.” Also Read - RCB vs MI Dream11 Team Prediction IPL 2020: बैंगलोर-मुंबई मैच में इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, जानें पूरी डिटेल

मणि ने कहा, “कई डॉट्स सामने आ रहे हैं. अतीत में, अरबाज खान से सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग के लिए पूछताछ की गई थी. कई डॉट्स हैं जिन्हें जोड़े जाने (कनेक्ट करने) की जरूरत है. साजिश गहरी हुई है. दुबई एंगल (कोण) का मतलब है आईएसआई से संबंध. और बीच एम.एस. धोनी ने संन्यास की घोषणा की और आमिर खान तुर्की चले गए.” Also Read - 'उसकी वो टिमटिमाती आंखें...' सुशांत के बचपन की तस्वीर पर अंकिता को आया प्यार, बहन ने शेयर किया फोटो  

उन्होंने कहा, “तुर्की, मलेशिया, पाकिस्तान पिछले दो वर्षों में भारत के खिलाफ काम कर रहे हैं. इसलिए कई डॉट्स हैं. मैं चाहता हूं कि एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) इसमें शामिल हो जाए.”

sushant singh rajput case bihar police asked in supreme court why mumbai police started investigation without filed fir rhea-chakraborty

sushant singh rajput

14 जून को सुशांत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी. दिवंगत अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने बिहार में प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें सुशांत की प्रेमिका एवं बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों को नामजद किया गया.

मणि ने बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह पर भी उंगली उठाई, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत के अच्छे दोस्त होने का दावा किया था.

CBI Team Visits The Resort Where Sushant Singh Rajput Spent Two Months

Sushant Singh Rajput (Photo Courtesy: IANS)

संदीप सिंह ने सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से एक होने का दावा किया था. हालांकि, उनकी उपस्थिति पर अब सवाल उठाया जा रहा है, क्योंकि दिवंगत अभिनेता के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे विकास सिंह ने दावा किया कि सुशांत के परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप सिंह के बारे में नहीं जानता था.

मणि को लगता है कि संदीप सिंह किसी की ओर से एक्टिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा, “वह चीजों को मैनेज (प्रबंधन) कर रहा था (सुशांत की मृत्यु के बाद), वह पुलिस को मैनेज कर रहा था, फोरेंसिक जांच को मैनेज कर रहा था. मोर्चरी के अंदर का व्यक्ति संदीप सिंह नहीं सुरजीत सिंह था. पूरे मामले की गहनता से जांच करने की जरूरत है.”

मणि ने कहा, “कोई व्यक्ति संदीप सिंह, यहां तक कि सुरजीत सिंह को भी हैंडल कर रहा (संभाल रहा) था. हैंडलर कौन है? क्या कॉर्नरस्टोन कनेक्टेड है? दिशा कॉर्नरस्टोन की कर्मचारी थीं. क्या वह काफी कुछ जानती थी? हमें नहीं पता. कॉर्नरस्टोन का खान परिवार से संबंध है. कॉर्नरस्टोन का काफी सारे क्रिकेटरों के साथ भी जुड़ा है. डॉट के भीतर भी बहुत सारे डॉट्स हैं.”

28 वर्षीय दिशा ने कथित तौर पर 8 जून को मुंबई के एक अपार्टमेंट से छलांग लगा दी थी. उनकी मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा जा रहा है.