बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान स्टारर केदारनाथ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर अपने आप में काफी दिलचस्प है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को अपनी पीठ पर लिए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं इसका टीजर भी जल्द रिलीज होगा.

डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. पिट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. केदारनाथ उत्तराखंड की वही जगह है जहां 2013 में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचाई थी. फिल्म की शूटिंग को भी रीयल लोकेशन यानी उत्तराखंड में ही शूट किया गया है.


View this post on Instagram

Thank you for my first cup of koffeeee @karanjohar ☕️ #fatherdaughter #koffeewithkaran #suchfun #seeyousoon

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान की बात करें तो पहले कहा जा रहा था कि वे रोहित शेट्टी की सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इसके बाद खबर आई कि डेट की समस्या को लेकर वे केदारनाथ से ही अपना फिल्मी करियर शुरू करेंगी. रोहित शेट्टी की सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. सिंबा साल के आखिर में 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.