सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में वक्त के साथ-साथ कई खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई जांच टीम केस की तह तक जाने के लिए बार-बार संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है. इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने 14 जून को ही कहा था कि सुशांत सिंह की मौत 10-12 घंटे पहले हो गई थी. सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के वक्त का जिक्र क्यों नहीं है.Also Read - मेगास्टार Chiranjeevi की Bhola Shankar का फाइट सीक्वेंस हुआ शूट, मेगा मैसिव एक्शन तोड़ेगा रिकॉर्ड?

वहीं सवाल ये भी है कि पोस्टमार्टम रिपोर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत को पेट बिल्कुल खाली था.जबकि हाउस कीपिंग डिपार्टमेंट का कहना है कि सुशांत एक गिलास जूस लेकर अपने कमरे में गए थे. सवाल कई सारे हैं. जिनका जवाब मिलना बाकी है. Also Read - Ankita Lokhande के साथ हुआ ये हादसा, अस्पताल में हुईं भर्ती, शादी में आई रुकावट? लोग बोले- नज़र लग गई!

Also Read - Top 10 TV Personalities Of The Week: Tejasswi Prakash बनीं नंबर 1, इन दिग्गजों को दिया मात, Anupamaa तो लिस्ट में...

बता दें, सीबीआई भी इस मामले में कई सवाल पूछ रही है मसलन- अभिनेता के अपने कमरे में मृत पाए जाने के तुरंत बाद पुलिस को क्यों नहीं बुलाया गया. उन्होंने पुलिस का इंतजार करने की बजाय खुद ही क्यों सुशांत का शव नीचे उतारा.

सूत्र ने बताया है कि सीबीआई पूछताछ के लिए रिया, उसके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक और मां संध्या को भी बुलाएगी. इसमें सीबीआई रिया से पूछ सकती है कि उसने 8 जून को सुशांत का फ्लैट क्यों छोड़ा और दिवंगत अभिनेता के साथ उसके ब्रेकअप की वजह क्या थी. इसके अलावा सुशांत के इलाज और उसके पूर्व कर्मचारियों को निकालने की वजह भी सीबीआई पूछेगी.

गुरुवार को जब से सीबीआई की टीम दिल्ली से मुंबई आई है, वह पिठानी और नीरज से तीन बार पूछताछ कर चुकी है. टीम पता लगाना चाहती है कि 8 जून को सुशांत की प्रेमिका रिया के जाने से लेकर 14 जून को सुशांत की मौत के बीच के दिनों में वास्तव में क्या हुआ था. इसके अलावा इस दौरान सुशांत ने किस-किस से बात की और 12 जून तक, जब तक उनकी बहन रहीं, उनका व्यवहार कैसा था.