बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (actor Sushant Singh Rajput) की मौत को आज एक साल हो गए और आज 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है. इस बीच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने आज सोमवार को एक्‍टर की मौत की जांच को लेकर एक बड़ा बयान जारी करके बताया है कि अभी सुशांत सिंह की मौत की जांच बंद नहीं हुई है. जांच एजेंसी के अधिकारी ने कहा है कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( actor Sushant Singh Rajput death) से जुड़ी सीबीआई जांच (CBI investigation) अभी भी जारी है और मामले के सभी पहलुओं पर बारीकी से गौर किया जा रहा है.Also Read - सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म 'Nyaay: The Justice' सिनामाघरों में होगी रिलीज, हाईकोर्ट ने किया रोक से इनकार

न्‍यूज एजेंसी, एएनआई के मुताबिक, सीबीआई अधिकारी ने कहा, ” अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी सीबीआई जांच अभी भी जारी है और मामले के सभी पहलुओं पर बारीकी से गौर किया जा रहा है. Also Read - Porn Film Racket Case: राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्‍किल, 4 कर्मचारी गवाह बने, एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ पूछताछ के लिए तलब

Also Read - Arms License Scam: CBI ने दिल्‍ली से लेकर जम्‍मू-कश्‍मीर 40 से अधिक जगहों पर छापे मारे

दरअसल, एक्‍टर की मौत के एक साल हो जाने और सीबीआई को करीब इस मामले में 11 महीने जांच करते हुए हो गए हैं, लेकिन जांच एजेंसी के अब तक इस मामले में किसी ठोस निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचने को लेकर सोशल मीडिया में सीबीआई की भी आलोचना की जा रही है.

सीबीआई ने एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों पर केस दर्ज किया, लेकिन पिछले 11 महीनों में सीबीआई एक्‍टर की मौत के मामले में किसी ठोस निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और न ही कोई आरोप-पत्र दाखिल किया गया है. सीबीआई के आज के इस बयान के बाद यह जरूर है कि अभी फिलहाल निकट में केस में क्‍लोजर रिपोर्ट नहीं लगाई जा रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल आज ही के दिन यानि कि 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी पहली पुण्‍यतिथि पर आज बॉलीवुड की हस्तियां उन्‍हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहीं हैं.

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (actor Sushant Singh Rajput`s Death) की मौत को आज एक साल हो गए और आज 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी है. सोशल मीडिया में कल से सुशांत सिंह की मौत को लेकर कमेंट्स, ट्वीट्स और फोटोज ट्रेंड कर रहे हैं.

33 साल के सुशांत सुशांत पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे. धारावाहिक पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता हासिल करने वाले सुशांत ने निर्देशक अभिषेक कपूर की 2013 में आई फिल्म ‘ काय पो छे’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने 2018 में आई फिल्म केदरनाथ में भी साथ काम किया था.