सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी शिकायत में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों पर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. रिया के साथ सह-आरोपियों में उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.जिसके बाद इस मामले में सियासत गरमा गई है. केस  दर्ज होने के बाद नए सिरे से केस की जांच की जा रही है. वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है.Also Read - कॉफी विद करण सीजन 7 में सितारों को Hamper में मिलेंगी ये महंगी और मजेदार चीजें, जानें क्या होगा खास

स्वामी ने बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत की हत्या हुई है. ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐसे प्वाइंट उठाए हैं जो निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते. Also Read - Urfi Javed को सूट में देखने के लिए आंखें तरस गई हैं तो फटाफट देखें ये वीडियो, बिंदी-चूड़ी वाली संस्कारी बहू

Also Read - Alia Bhatt नहीं बेटी रिद्धिमा से मिलने लंदन पहुंची नीतू कपूर, बहू आलिया भट्ट को लेकर बोली ये बात

स्वामी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि इस केस की जांच मुंबई और बिहार पुलिस कर रही है. ऐसे में वे सीबीआई से इस केस की जांच की मांग करते हैं. वे चाहते हैं कि दोषियों को सजा मिले और सुशांत को न्याय मिले.

उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर मंगलवार को लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की थी. चिराग ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस गंभीरता से पड़ताल कर रही है, मगर आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई को जांच सौंपना बेहतर है.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के पिता ने 25 जून को पटना में सुशांत की दोस्त रिया और उनके परिजनों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है.