बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने को-स्टार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद ट्वीट कर सफाई दी है. फिल्म ‘किजी और मैनी’ में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया है. सुशांत ने अपने बचाव में संजना के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने वाला बताया है.

सुशांत ने संजना के साथ फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन की चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, “मुझे निजी जानकारी साझा करते हुए दुख हो रहा है लेकिन मेरे पास कोई और चारा नहीं है.” सुशांत ने लिखा, “शूट के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक सेट पर संजना के साथ यह सब हुआ.”

संजना ने सुशांत (32) पर फिल्म सेट पर अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया. संजना ने कहा कि सुशांत ने जोधपुर में शूटिंग के दौरान अपने ओवर फ्रेंडली बर्ताव से मुझे असहज महसूस कराया. फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत का समर्थन करते हुए कहा, “मैं सुशांत के साथ पूरी तरह से खड़ा हूं. सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी और हमें किसी निर्दोष शख्स को ऐसे नहीं फंसाना चाहिए.

हालांकि इस घटना के बाद फॉक्स स्टार ने ट्वीट कर कहा, “एक जिम्मेदार संगठन के रूप में स्टार इंडिया कार्यस्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को बहुत गंभीरता से लेता है. इसलिए फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म ‘किजी और मैनी’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा की सेवाओं को रद्द कर दिया है. उन्हें तब तक बाहर का रास्ता दिखाया है, जब तक उनकी आंतरिक शिकायत समिति (आईसीसी) उन पर लगे आरोपों की जांच पूरी नहीं कर लेती.”