नई दिल्ली: टीवी शो कि दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. सुशांत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. खबरों के अनुसार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यही नहीं इन्हें कई बार एक साथ कई जगहों पर देखा गया है. अब एक और खबर आने की वजह से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती फिर से सुर्खियों में हैं.

खबरों के अनुसार, सुशांत ने अपना घर छोड़ दिया और रिया के साथ शिफ्ट हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला किया है. खबर के अनुसार, हाल ही में सुशांत को अपने घर से बैग लेकर जाते देखा गया था. इसके बाद उन्हें अब तक उनके पुराने घर पर नहीं देखा गया है.

इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह की तरफ से बताया गया है कि उनके घर पर होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान होते थे. इसकी शिकायत वो गई बार बिल्डिंग के चौकीदार से कर चुके हैं. सुशांत का कहना है कि वो पड़ोसियों के टोकने की वजह से परेशान हो चुके थे. यही वजह है कि सुशांत ने अपना घर छोड़ दिया और रिया के घर शिफ्ट हो गए.