दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एनसीबी की ओर से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के तुरंत बाद भगवान का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि ‘भगवान हमारे साथ’ है. सुशांत मौत मामले में ड्रग का एंगल सामने आया था. जिसके बाद इसी एंगल से जांच कर रहे एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार किया है. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के आग्रह पर रिया के खिलाफ मामला दर्ज किया था. ईडी ने पाया था कि रिया, उसका भाई शोविक और सुशांत का हाउस मैनेजर एक कथित वाट्सअप चैट में ड्रग्स का आर्डर दे रहे हैं. तीनों अभी एनसीबी की हिरासत में हैं. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने असत्यापित ट्वीटर अकाउंट से कहा कि, “भगवान हमारे साथ है”. Also Read - 'इंदु की जवानी' देख सावन में लग गई आग, कियारा आडवाणी के ठुमको ने दिल जला दिया

बता दें कि 14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के उपनगर बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. रिया से सोमवार को पूछताछ करने के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा था कि एजेंसी ‘पेशेवर और व्यवस्थागत तरीके से अपना काम कर रही है’ और इस मामले में सामने आए तथ्यों की विस्तृत जानकारी अदालत को देगी.

एजेंसी ने कहा था कि वह 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करने के साथ उसके भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा (33), घर में काम करने वाले दीपक सांवत से सामना कराकर मादक पादर्थ गिरोह में उसकी भूमिका का पता लगाना चाहती है.

इससे पहले रिया से ED और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. हालांकि रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है.