दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मंगलवार को पटना में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. केस दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस रिया के घर पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची हैं. लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. Also Read - मां की आवाज सुनकर रो पड़े थे बिग बी, बोले- वक्त किसी को भी नहीं बख्शता

ज़ी न्यूज की एक रिपोर्ट बिहार पुलिस जब रिया के घर पहुंची तो उस वक्त वे मौजूद नहीं थीं. पुलिस की रिया से फोन पर भी बात नहीं हो पा रही है. जिसके बाद पुलिस सोच रही है कि एक्ट्रेस को नोटिस दिया जाए जिसके बाद उन्हें पूछताछ में मदद मिल सके. Also Read - SSR Case: ईडी ने जब्त किए रिया चक्रवर्ती और परिवार वालों के मोबाइल, सवाल ये भी है इटली में सुशांत को क्या हुआ था?

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput
Photo Credit: Instagram/@rhea_chakraborty

बता दें, सुशांत अपनी मौत के बाद कई सवाल पीछे छोड़ गए हैं. जिसका जवाब जानने के लिए हर कोई बैचेन है. इस मामले में कई बड़े लोगों से…सेलीब्रटीज से पूछताछ हो रही है. Also Read - शरद पवार बोले- मीडिया ने सुशांत को लेकर जिस तरह चर्चा की, उससे किसान भी आश्चर्य में, उठा रहे सवाल

एक निजी चैनल से बात करते हुए राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही थी. 26 जुलाई को एफआईआर दर्ज करवाने के बावजूद भी रिया पर कोई एक्शन नहीं लिया गया? विकास ने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह के परिवार पर लगातार दबाव बना रही है और कई प्रोडक्शन हाउसेस के नाम लेने को कह रही है. लेकिन रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के संबंध में कोई बात नहीं कर रही है.

बता दें, सुशांत के पिता ने एक बयान में कहा कि उनका बेटा ये इंडस्ट्री छोड़कर केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहता था लेकिन रिया उसे हमेशा ऐसा करने से रोकती थी. सुशांत के पिता के के सिंह ने आरोप लगाया कि रिया उनके बेटे को घर के लोगों से बात करने से भी रोकती थी. उसने अपने फोन में सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर रखा था. उसने सुशांत का फोन उठाना बंद कर दिया था.सुशांत के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने अपनी बहन को फोन करके बताया था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी.