बिहार पुलिस ने मुंबई में पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में सुशांत के बैंक खाते से निकाले गए रुपयों के मामले की जांच भी करेगी. इस मामले में पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर सकती है.Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Rani Chatterjee हुईं कांग्रेस में शामिल? यूजर बोले- करियर का THE END हो गया, हुईं ट्रोल

बिहार पुलिस के उच्चपदस्थ सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने बांद्रा के उच्च पुलिस पदाधिकारियों से मुलााकत की है, जिसके बाद उन्हें इस हाईप्रोफाइल मामले में सहयोग दिए जाने का आश्वासन देते हुए उन्हें डीसीपी इंवेस्टिगेशन और डीसीपी क्राइम से मिलने की बात कही गई है. Also Read - Aashram की बबिता को हो गया है प्यार? किसकी मोहब्बत में कैद होकर बोलीं- आप मुझे हमेशा याद...

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput
Photo Credit: Instagram/@rhea_chakraborty

सूत्रों का कहना है कि मुंबई पहुंची बिहार की पुलिस टीम राजपूत के बैंक खाते से निकाली गई मोटी रकम की भी जांच करेगी तथा इस मामले में कई लोगों से पूछताछ करेगी. Also Read - BB 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की बॉडी मसाज, जल उठीं तेजस्वी बोलीं- आंटी ये राकेश बापट नहीं, भूल गईं क्या?

सूत्रों का दावा है कि पुलिस को सही और संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस कार्रवाई भी कर सकती है. पुलिस ने इसके अलावे सुशांत के लगातार सिम बदले जाने और उन सभी नंबरों के सीडीआर निकाल कर पड़ताल करने की भी योजना बनाई है.

Sushant Singh Rajput Death Case: Mumbai Police Says Rhea Chakraborty’s Name in Their Statement

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty (Photo Courtesy: Instagram/@rhea_chakraborty)

सूत्रों का कहना है कि मुबई में जो मामला पहले दर्ज किया गया था वह आत्महत्या का है जबकि यहां धोखाधड़ी सहित कई अन्य धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.

बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस उन डॉक्टरों से भी पूछताछ कर सकती है जो सुशांत का इलाज कर रहे थे.

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty

उल्लेखनीय है कि पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता क़े क़े सिंह द्वारा 25 जुलाई को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती के अलावे इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है.

Sushant Singh Rajput rumoured girlfriend Rhea Chakraborty

पटना के रहने वाले सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत काफी कम समय में बॉलीवुड में सफल अभिनेताओं में शामिल हो चुके थे.

(इनपुट एजेंसी)