Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ में उनके को एक्टर सुशांत सिंह ने अनफॉलो कर दिया है. इसी फिल्म के जरिए ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी थी. लेकिन सारा को अनफॉलो कर देने से दोनों के फ्रैंड्स हैरान हैं. इससे पहले सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी थीं इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि वे अब इस सोशल साइट पर नहीं हैं. बता दें, सुशांत-सारा की फिल्म केदारनाथ को काफी पसंद किया गया है. मूवी ने अच्छा बिजनेस भी किया था.

सारा अली खान के बालों से आती थी बदबू, परेशान हो गए थे रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत

बता दें, सारा अली खान का कहना है कि अभिनय हमेशा उनका सपना रहा है, लेकिन बहुत ज्यादा पढ़ाकू होने के कारण उनका मन बदलता रहा. क्या कैमरे के सामने आना उनके करियर की पहली पसंद थी?

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan in a still from Imtiaz Ali’s film (Photo Courtesy: Instagram/ @kartikaaryan)

सारा ने एक लीडरशिप लेक्चर सीरीज में कहा, “जब मैंने 10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की, तो मैं चिकित्सा की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन मुझे हल्के झटके की समस्या थी और मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती. इसलिए मैंने कानून की पढ़ाई करने का निर्णय लिया और इतिहास और राजनीति विज्ञान का अध्ययन किया. लेकिन अंतिम वर्ष में, मैंने अपना अभिनय पाठ्यक्रम किया.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.