Sushant Singh Rajput Viscera Report Says there is no poision found in actor body- सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट में सुशांत के शरीर में किसी भी तरह के जहर से इनकार किया गया है.Also Read - प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुनील दर्शन ने Google CEO सुंदर पिचाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR, इस बात से थे परेशान

हालांकि अभी भी Stomach Wash और नाखूनों के सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है. नाखूनों के फोरेंसिक रिपोर्ट्स का पुलिस को इंतजार है. जिससे पता चल सकेगा कि मौत के वक्त किसी तरह का कोई स्ट्रगल हुआ था या नहीं. Also Read - Asim Riaz- Himanshi Khurana: मनीष मल्होत्रा के स्टोर में दिखे ये लव बर्ड, लोगों ने पूछा- क्या खिचड़ी पक रही है?

बता दें, सुशांत की मौत की जांच अभी तक खत्म नहीं हुई है.FIR में दर्ज किसी के नाम को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत का सच हर हाल में सामने आकर रहेगा. सुशांत के परिवार ने सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया था. Also Read - Republic Day 2022: अमिताभ बच्चन ने तीन रंगों में रंगी दाढ़ी, करण जौहर, कंगना ने फैंस को दी शुभकामनाएं

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty (L-R)

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty (L-R)

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर 14 जून को मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस द्वारा इस घटना के आत्महत्या बताया गया वहीं काफी अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह आत्महत्या भी हो सकती है. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट की मजंरी के साथ ही सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी गई. इस बारे में सीबीआई का कहना है कि वह सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि SSR के आत्महत्या को मर्डर में बदलने के लिए CBI द्वारा निर्णय लेने में हो रही देरी से निराश हूं. एम्स टीम का हिस्सा रह चुके एक डॉक्टर ने काफी पहले मुझे बताया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरें 200 प्रतिशत सही हैं और सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई थी. यह आत्महत्या नहीं थी. इन्होंने यहां तक कहा कि सुशांत मामले में जांच कर रही पैनल के एक सदस्य डॉक्टर ने उनसे निष्कर्ष भी साझा किया था.