दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में मुंबई पुलिस अभी तक आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली जैसे बड़े निर्माताओं, पत्रकार राजीव मसंद सहित कई हस्तियां से पूछताछ कर चुके है. उनके फैंस अभी तक उनकी मौत के सदमें से उबर नहीं पाए हैं.Also Read - SBI Customers Alert! SBI ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना, इंटरनेट बैंकिंग, Yono, UPI को लेकर यह है ताजा अपडेट

सुशांत के साथ शूटिंग के दिनों को याद करके अभिनेता साहिल वैद कहते हैं कि वे हमेशा सेट पर शरारतें करते रहते थे और ठहाके लगाते थे. साहिल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल बेचारा’ में दिवंगत अभिनेता के साथ काम किया था. ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. Also Read - Co-WIN ऐप में बड़ा बदलाव, Vaccine के लिए एक ही मोबाइल नंबर से 6 लोग कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Also Read - Its Official: लखनऊ के कप्‍तान होंगे KL Rahul, अहमदाबाद की कमान संभालेंगे हार्दिक पांड्या

उनके साथ बिताए समय को याद करते हुए साहिल ने बताया, “यह एक विशेष स्मृति है जो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी. सुशांत अक्सर मेरे बालों को बिगाड़ देते थे. मैं कई सारे हेयर प्रोडक्ट लगाकर बाल सेट करके शॉट देने सेट पर आता था और वो मेरे बाल बिखेर देते थे. इससे मैं कई बार चिढ़ जाता था लेकिन अब वो मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक बन गए हैं. कई बार तो उनका मेरे बाल खराब करना कैमरे में भी कैद हो जाता था.”

साहिल ने यह भी साझा किया कि कैसे सुशांत ने जेपी का किरदार निभाने में उनकी मदद की, क्योंकि वह भी दिवंगत अभिनेता की तरह बिहार से था.

साहिल ने आगे कहा, “सुशांत पटना से थे और भोजपुरी बोली में पारंगत थे. इसीलिए वे जेपी की भूमिका को समझने में मेरी बहुत मदद करते थे. वहीं उन्होंने तमिल लड़के का रोल निभाया है और मैं मूल रूप से तमिलनाडु का हूं तो मैं उनके लिए लाइनें पढ़ता था. काश वो हमारे साथ होते और इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देख पाते.”

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर पर फांसी पर लटके पाए गए थे. वह 34 साल के थे.