नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने हर किसी को चौंकाया था. इस मौत के गम से अब तक लोग बाहर नहीं निकल पाए हैं. ऐसे ही सुशांत के ब्लैक लैबाड्रॉर फज को आज भी अपने मालिक का इंतजार है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल (Viral Video of Doggy Fudge) हो रहा है. दरअसल सुंशात की भांजी मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें फज दरवाजे की ओर एकटक देखते नजर आ रहा है जैसे कि उसे अपने मालिक सुशांत के कमरे में आने का इंतजार है. वीडियो के कैप्शन में मल्लिका लिखती हैं, “आज भी जब दरवाजा खुलता है तो यह उम्मीद के साथ उस ओर देखने लगता है.” Also Read - जेल से छूटने के बाद ड्रग्स केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 14 में करेंगी एंट्री? लेकिन...

  Also Read - सुब्रमण्यम स्वामी का सवाल- सुशांत केस को बंद करने के लिए मुंबई में इतनी जल्दबाजी क्यों?

View this post on Instagram

  Also Read - 'केदारनाथ' फिर से होगी रिलीज, जानें क्यों गुस्से में हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

Waiting for his master 💞 Thanks @_mallika_singh #fudge #pavitrarishta #ankitaandsush #manav #maintumhara♥️ #khulkejeeneka #dilbecharamademecry #bihariboysushantsinghrajput #bihariboy #wewillfightforsushant #weloveyousushantsinghrajput #cbiapprovedforssr#justiceforsushantsinghrajput #foreverinourmemories❤️❤️ #priudssrians #proudssrian👈👈👈👈💃💃💃💃💃 #ssrians #dirhardfan #ssriankingdom#missyou

A post shared by Gulshan❤ (@sush.antsinghrajputt) on

34 वर्षीय अभिनेता मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए थे. उनके निधन के बाद से लोगों को इस बात की चिंता सताने लगी थी कि अब फज का क्या होगा.

 

View this post on Instagram

 

I love you so, so much, my Gulshan mama. I will miss you immensely.

A post shared by Mallika (@_mallika_singh) on

लोगों की इसी जिज्ञासा पर विराम लगाते हुए मल्लिका ने एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया कि वह अपने नानाजी (सुशांत के पिता केके सिंह) के साथ फज का ध्यान रखेंगी.

मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “क्योंकि हर कोई चिंतित है : फज जिंदा है, बेहतर है और नानाजी व मेरे साथ है. हमने उसे हमेशा के लिए अपने पास रखने का सोचा है. उसके लिए फिक्र करना दिल को छू लेने वाला है. मैं अच्छे से उसकी देखभाल करने का वादा करती हूं.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिल चुकी है. मामले में अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.