नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन को लेकर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. इसी बीच सुशांत सिंह की आखिर फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. हॉटस्टार ने ट्विटर के माध्यम से इस खबर की घोषणा की. इसके साथ ही हॉटस्टार ने एक और ट्वीट में लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी. इस खबर से सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के चेहरे पर थोड़ी मुस्कान नजर आई है. वहीं, बॉलीवुड सेबेल्स ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. Also Read - Sushant Singh suicide case: संजय लीला भंसाली को मुंबई पुलिस ने जारी किया समन, छह जुलाई को सुशांत मामले में दर्ज होगा बयान

बॉलीवुड के कई एक्टर्स, फिल्ममेकर्स यहां तक की जिन लोगों ने सुशांत के साथ फिल्मों में काम किया है सभी ने हॉटस्टार के इस निर्णय की सराहना की है. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने सोशल मीड़िया पर ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी बनाया है. बता दें कि राजकुमार राव फिल्म काय पो चे में सुशांत सिंह राजपूत के को-स्टार रह चुके हैं.

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने इस फिल्म को फ्री में दिखाए जाने को लेकर हॉटस्टार को धन्यवाद कहा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- यह सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजलि है. फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए धन्यवाद @DisneyPlusHS. अनुराग कश्यप ने हंसल मेहता के इस ट्वीट को रीट्वीट कर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.