दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी और उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करो, लेकिन एक समय यह दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं. मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या फिर हंसते हुए कभी नहीं देख पाऊंगी.” Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता इस दर्द से उबरने में कितना समय लगेगा. मैंने 10 दिनों तक ऑनलाइन नहीं रहने का और ध्यान और प्रार्थना करने का फैसला किया है. वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है.” Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

कुछ वक्त पहले श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत द्वारा गांजे का सेवन किए जाने की बात का जवाब देते हुए लिखा था, “हम अपने दिमाग का आसानी से इस्तेमाल कर यह पता लग सकते हैं कि ड्रग एंगल के सामने आने के बाद इतने सारे लोग अचानक से अपना समर्थन क्यों देने लगे हैं. चिंता न करें, हम इतने बेवकूफ नहीं है, बस सच बाहर आने दें, फिर देखते हैं ये सपोटर्स कहां जाते हैं.”

श्वेता ने यह भी लिखा, “मरे हुए लोग बोल नहीं सकते, तो इल्जाम उनके सिर लगा दो. शर्मनाक!! हैशटैगवर्ल्डयूनाइटेडफॉरएसएसआरजस्टिस.”