नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 14 जून को असामयिक निधन के बाद से उनकी चर्चा जारी है. गूगल ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है कि भारत में जून में अभिनेता को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. कंपनी के मुताबिक, 4,550 फीसदी की वृद्धि के साथ सूर्य ग्रहण इस सूची में दूसरे पायदान है, जिसके बारे में लोगों ने सुशांत के बाद सबसे ज्यादा उत्सुकता दिखाई. 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी के साथ फादर्स डे तीसरे नंबर पर है. Also Read - मुंबई पुलिस ने दिशा सालियन के बारे में मांगी जानकारी, प्रेस नोट जारी कर लिखा- 'मौत के संबंध में...' 

मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में 14 जून को सुशांत के आत्महत्या कर लेने के बाद बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, बुलिंग, खेमेबाजी को लेकर बहस का दौर जारी है. कई सेलेब्रिटी पर भी इसके लिए आरोप लगाए गए हैं जिनमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर वगैरह शामिल हैं. Also Read - SSR Case: पैसों के लेनदेन के मामले में सुशांत के हाउस मैनेजर से हुई पूछताछ, क्या आया सामने?

बता दें कि सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति के भाई मयुरेश कृष्णा ने ‘नेपोमीटर’ को लॉन्च किया, जो यह मापने का काम करेगा कि किसी फिल्म में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावादी) की मात्रा कितनी है. इसे ट्विटर पर लॉन्च किया गया है. गुरुवार को पहली बार इसमें जिस फिल्म की रेटिंग की गई वह महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ है. फिल्म में महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट हैं और इसे महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. नेपोमीटर के मुताबिक, यह फिल्म 98 फीसदी ‘नेपोटिस्टिक’ है.