Sushant Singh Rajput Suicide Case Updates: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को सकते में डाल दिया था. गुज़रते वक़्त के साथ यह मामला उलझता चला गया लेकिन सुशांत के चाहने वालों के लिए अब एक उम्मीद जगी है. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत (SSR Death Case) मौत की जांच सीबीआई (CBI) को सौंप दी है. कोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिया है कि वह केस से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को उपलब्ध कराए. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से ध्यान भटकने पर शेखर सुमन बोले- 'ड्रगीज को मरने दो, हमें ये बताओ.....'

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने सुशांत के परिवार और उनके फैन्स को इंसाफ का आसमान दिखाया है. दिवंगत अभिनेता की बहनें श्वेता सिंह कीर्ति और मीतू सिंह ने इस ‘सुप्रीम’ फैसले का स्वागत करते हुए अपने एहसास को सोशल मीडिया पर बयां किया है. श्वेता ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए पहले ट्वीट में लिखा, ‘आख़िरकार, सीबीआई फॉर एसएसआर’. Also Read - NCB के सामने पेश होने को शूटिंग छोड़ गोवा से मुंबई पहुँचीं दीपिका पादुकोण, लेकिन...

दूसरे ट्वीट में श्वेता ने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘ शुक्रिया भगवान। आपने हमारी प्रार्थनाएं  सुन ली. ये तो सच्चाई की तरफ बढ़ता पहला कदम है’.

तीसरे ट्वीट में अमेरिका बेस्ड श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम’.

यही नहीं दिवंगत अभिनेता की दूसरी बहन मीतू सिंह ने भी ट्ववीट करते हुए लिखा, ‘आख़िरकार  ये हो गया. शुक्रिया सुशांत के चाहने वालों’.

बता दें कि फैसले के बाद वकील विकास सिंह ने इसे सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की जीत बताया.  उन्होंने कहा कि, ‘यह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की जीत है. उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने हमारे पक्ष में सभी बिंदुओं पर फैसला सुनाया. कोर्ट ने यह भी स्पष्ट रूप से कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी.