नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) को सीबीआई जांच की मंज़ूरी मिलने पर पूरे देश ने अपनी ख़ुशी दिखाई है. इसी सिसलिले में दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) भी खुश हैं कि सीबीआई को आखिरकार उनके भाई की मौत के मामले की जांच करने की अनुमति दे दी गई. श्वेता ने इंस्टाग्राम (Shweta Singh kirti Instagram Post) पर लिखा, “ये सीबीआई है.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैगरक्षाबंधनगिफ्ट और हैशटैगजस्टिस फॉरसुशांतसिंहराजपूत भी लिखा. अपनी पोस्ट के साथ ही उन्होंने इस सूचना को फ्लैश करने वाले एक समाचार चैनल स्क्रीन का स्नैपशॉट भी साझा किया. Also Read - अंकिता लोखंडे के पापा की बिगड़ी तबियत, एक्ट्रेस जल्द ठीक होने की मांग रही है दुआ

सुशांत की पूर्व प्रेमिका व अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच को मंजूरी मिलने पर खुशी जताई है. यही नहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की कानूनी टीम ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से निकले परिणाम पर संतोष व्यक्त किया है.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि उनकी याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई होगी. अभिनेत्री के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई होगी. सभी संबंधितों को इस बीच अपना जवाब दाखिल करना है. महाराष्ट्र राज्य को निर्देश दिया गया है कि सुप्रीम कोर्ट के समक्ष मामले में उठाए गए सभी जांच कदमों को रखा जाए. हम सुनवाई के परिणाम से संतुष्ट हैं.