नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने हर किसी को चौंका दिया था. हादसे के 2 महीने से ज़्यादा गुज़र जाने के बाद भी लोग इस नुक्सान का भरपाई नहीं कर पाए हैं. आम आदमी से लेकर फ़िल्मी हस्तियां इस ‘आत्महत्या’ पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसी सिलसिले में अब सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में काम कर चुके अभिनेता सानंद वर्मा ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है. उन्हें लगता है कि मुंबई पुलिस ने दिवंगत अभिनेता की मौत की सही तरीके से जांच नहीं की. Also Read - Sushant Viscera Report: सुशांत मामले में गहरा रहा रहस्य, 'विसरा' को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा- मुंबई पुलिस...

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को सुशांत की मौत की जांच नए सिरे से शुरू कर दी है. अभिनेता को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था. जांच ब्यूरो ने मुंबई पुलिस से सभी दस्तावेज एकत्र किए और कई लोगों के बयान दर्ज किए. सानंद ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि सुशांत उस तरह के शख्स थे जिन्होंने आत्महत्या की होगी. वह एक फाइटर, एक छोटे शहर के रहने वाले और बड़े सपने देखने वाले एक सुपर अचीवर थे, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपने जीवन में शानदार काम किया.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में अच्छे से अपना काम किया है. उनकी रहस्यमयी मौत में एक अनजाना पहलू है जिसकी अच्छे से जांच होनी चाहिए.” सुशांत के साथ उनका एक और कनेक्शन है, जो उन्हें सीधे उनकी जड़ों से जोड़ता है. उन्होंने कहा, “वह (सुशांत) पटना से हैं. मैं भी पटना से हूं. सच्चा प्रेरणास्रोत बनने के लिए मैं सुशांत का बहुत आभारी हूं.”

 

इनपुट-एजेंसी