बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और संगीतकार विशाल ददलानी ने उत्तर प्रदेश के एक जोड़े के पासपोर्ट विवाद को लेकर ट्रोल का शिकार हुईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का समर्थन किया है. सुषमा ने अपने ट्विटर पर उन्हें अपशब्द कहने वाले ट्वीट को लाइक करते हुए लिखा, “मैं 17 से 23 जून के बीच भारत से बाहर थीं. मुझे नहीं मालूम कि मेरी गैर-मौजूदगी में क्या हुआ. खैर, मैं कुछ ट्वीट्स पर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं मैं उन ट्वीट्स को आप सभी के साथ साझा कर रही हूं इसलिए मैंने उन्हें लाइक किया है.”

स्वरा और विशाल ने कहा कि यह शर्म की बात है कि मंत्री को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.स्वरा ने ट्वीट कर कहा, “यह बीमार मानसिकता और शर्मनाक है, सुषमा स्वराजी की तरह इसलिए ट्रोल की जा रही हैं क्योंकि उन्होंने और उनके मंत्रालय ने ईमानदारी से और हमारे देश के कानून के अनुसार अपना काम किया है.”

विशाल ने लिखा, “जय हो. उनमें से एक के लिए जो करुणा और बिना भेदभाव के साथ काम कर रही हैं. स्वाभाविक रूप से वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सके. कम से कम हम नागरिक सुषमा स्वराजी से कह सकते हैं कि हम उनके काम की सराहना करते हैं.”

Passport

दरअसल 20 जून को लखनऊ के पासपोर्ट सेवा केंद्र पर पासपोर्ट बनवाने पहुंचे मोहम्मद अनस सिद्दिकी और उनकी पत्नी तन्वी अनस सेठ ने विकास मिश्रा नामक अधिकारी पर मुस्लिम होने के चलते अपमानित करने और पासपोर्ट जारी नहीं करने का आरोप लगाया. इस मुद्दे के सोशल मीडिया पर आने पर विकास के खिलाफ कार्रवाई कर तत्काल हाथोंहाथ पासपोर्ट दे दिया गया. कार्रवाई के बाद विकास ने अपनी सफाई दी. उनके स्पष्टीकरण के बाद सोशल मीडिया पर लोग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उनके मंत्रालय पर निशाना साधने लगे.

 

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.