46 की Sushmita Sen ने ब्रेकअप के बाद गोद लिया बेटा? आखिर जानें क्या है पूरा सच- देखें Video

Sushmita Sen Adopted A Son: 46 साल की सुष्मिता सेन एक बार फिर मां बन गई है, उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई. हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है.

Updated: January 13, 2022 9:32 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Sushmita Sen Adopts Little Boy After 2 Daughters, Introduces Him to Media – See Pics
Sushmita Sen Adopts Little Boy After 2 Daughters, Introduces Him to Media – See Pics

Sushmita Sen Adopted A Son: बॉलीवुड की सबसे हॉट और कमाल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले दिनों अपने ब्रेकअप की वजह से काफी चर्चा में थी, बता दें कि हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में आई थी. ऐसे में अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं और इसकी वजह उनकी जिंदगी में आया नया प्यार है. हालांकि ये प्यार किसी ब्वॉयफ्रेंड का नहीं है बल्कि एक 2 साल के बच्चे है. दरअसल खबरें हैं कि 46 साल की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिर से मां बन गई हैं और एक बार फिर से एक्ट्रेस मां बन गई हैं और आपको बता दें कि उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई. हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है.

Also Read:

दरअसल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे को पैपराजी से इंट्रोड्यूज कराती नजर आ रही है. वीडियो में वो कह रही हैं, माई गॉड सन आलसो कम. यलो टीशर्ट, ब्लू जीन्स और रेड मास्क में मासूम से बच्चे को देख सुष्मिता काफी खुश दिख रही हैं.


सुष्मिता की दो बेटियां हैं. एक उन्होंने साल 2000 में और दूसरी साल 2010 में गोद ली थी. दोनों का नाम रिनी और आलीशा है. वहीं अब खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन ने अब एक बेटे को गोद लिया है. सुष्मिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ पीले रंग की-टी शर्ट में एक बेटा भी नजर आ रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 9:32 AM IST

Updated Date: January 13, 2022 9:32 AM IST