बॉलीवुड की स्टाइल दीवा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)43 साल की हो चुकी हैं. 19 नवंबर को उनका जन्मदिन है.सुष्मिता सेन अपनी दो बेटियों रिनी सेन और अलीशा सेन के साथ बेहद खुश हैं. इन दोनों को सुष्मिता ने गोद लिया था. फिलहाल पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता के अफेयर के चर्चे आजकल कश्मीर निवासी रोहमन के साथ चल रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी कई सेलेब्स के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. खबरों की माने तो प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, बंटी सचदेव, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल मालिक संजय नारंग, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, के साथ इनका नाम जुड़ा है. विक्रम भट्ट ने फिल्म लव गेम्स की तुलना अपनी असल जिंदगी से की थी. इस फिल्म को लेकर विक्रम एक इंटरव्यू दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने यह बात कही है. Also Read - बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने सनी लियोनी के बारे में कही ऐसी बात, लोग बोले...

Also Read - यूपी: सब्जी खरीदने निकली 12वीं की छात्रा का शव पेड़ से लटकता मिला, एक लड़का...

Image result for sushmita sen with vikram bhatt, india.com Also Read - सुष्मिता सेन ने रोमांटिक पोस्ट के जरिए बॉयफ्रेंड रोहमन को किया बर्थडे विश, देखें दोनों की Hot Photos

ख़बरों के मुताबिक़ विक्रम को को यह सवाल पूछा गया की आखिर उन्होंने यह इरोटिक थ्रिलर फिल्म बनाने का फैसला कैसे किया ? तब विक्रम ने अपनी और सुष्मिता की लव स्टोरी का उदहारण दिया और कहा की उनका और सुष्मिता सेन का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. इसी वजह से उनका तलाक हुआ था.

Image result for sushmita sen with vikram bhatt, india.com

विकम ने आगे कहा की उस दौरान वो काफ़ी परेशान रहते थे। यहाँ तक की वो आत्महत्या करने की सोच रहे थे लेकिन बाद में उनका सुष्मिता से ब्रेकअप हो गया. बता दें की सुष्मिता से अफेयर के चलते 1998 में उनका तलाक हो गया था. हालांकि सुष्मिता के बाद विक्रम का नाम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा था. विक्रम ने बाद में अपनी बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी.

Image result for sushmita sen with vikram bhatt, india.com

बता दें, 19 नवंबर को सुष्मिता सेन के जन्मदिन के मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने एक्ट्रेस से प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है.

रोहमन शॉल सुपरमॉडल हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है. सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं. दोनों अक्सर साथ में नज़र आते हैं. खबर है कि जल्द ही दोनों शादी की खुशखबरी देने वाले हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.