सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन आगामी फिल्म ‘इति : कैन यू सोल्व योर ऑन मर्डर?’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय हैं, जो एक निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म को लेकर राजीव ने साझा किया कि वह किस तरह भूमिका की तैयारी कर रहे हैं. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि दर्शक न केवल मेरे प्रदर्शन को देखें, बल्कि मेरे माध्यम से मेरी भूमिका को महसूस करें और उसका अनुभव भी लें. मैं अपने निर्देशक के रूप में विशाल (मिश्रा) सर को पाकर भाग्यशाली हूं, जो तैयारियों के दौरान मुझे बहुत अच्छी तरह से निर्देशित कर रहे हैं.” Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

राजीव ने फिल्म में रोहित वर्धन के अपने किरदार के बारे में बताया, “मैंने ‘प्राइमल फियर’ देखी है, जो मुझे बेहद पसंद आई. इसने मुझे मेरी आगामी भूमिका के लिए बहुत सारे आइडिया दिए. मैं अजय देवगन की ‘दीवानगी’ भी देख रहा हूं. एक मृदुभाषी व्यक्ति से लेकर क्लाइमेक्स में एक डार्क कैरेक्टर में खुद को परिवर्तित करने का उनका तरीका शानदार था. फिल्म ने मुझे मेरे किरदार की गहराई से समझने में मदद की.”

उन्होंने कहा कि उनकी बहन उनके लिए प्रेरणा रही हैं.

राजीव ने कहा, “मेरी बहन की सलाह हमेशा सरल लेकिन प्रभावी रही है. उसने मुझे अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने, अपने क्राफ्ट पर काम करने और खुद को चुनौती देने के लिए कहा है.”

इस फिल्म को निर्देशक विशाल मिश्रा के साथ आभार दाधीच ने लिखा है. इसका निर्माण विवेक ओबेरॉय, गिरीश जौहर, कुसुम अरोड़ा, ऋशभ डी सर्राफ, केयूर पांड्या और संजीत एस यरमल ने किया है.

(इनपुट एजेंसी)