रक्षाबंधन का त्यौहार बॉलीवुड सितारों ने भी खूब धूम धाम से मनाया. कुछ स्टार्स ने अपने भाई-बहन के साथ तस्वीरें शेयर की तो किसी ने अपने भाई-बहन के साथ ना होने का दुःख सोशल मीडिया पर जताया. राखी का त्यौहार सबके लिए ख़ास होता है. सबने अपने अंदाज़ में इस त्यौहार को मनाया. मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इस त्यौहार को सबसे अलग तरीके से मनाया. उन्होंने अपने भाई को राखी तो बांधी ही साथ ही अपनी बेटियों का भाई बन राखी खुद भी बंधवाई.

सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वो पहले अपने भाई को राखी बांधती हुई नज़र आई. सुष्मिता राखी बांधते हुए बेहद इमोशनल नज़र आई. विडियो में आगे उनकी बेटियां उन्हें राखी बांधती हुई दिखाई दे रहीं हैं. विडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘रक्षाबंधन के दिन के बेहद कीमती लम्हे. अपने भाई की बहन बनने से लेकर अपनी बेटियां रेनी, अलीशा और आलिया का भाई बनने तक… क्‍या दिन था. ये दिन हमेशा मेरी दिल के करीब रहेगा. अलीशा का शाष्‍टांग प्रणाम दिल को छू देने वाला था. बिलकुल वैसा जैसा उसका नाम है.. ईश्‍वर का तौफा.’

बता दें, सुष्मिता 41 वर्ष की सुष्मिता ने 3 लड़कियों को गोद लिया है. वो अक्सर अपनी बेटियों के साथ इवेंट्स पर और वेकेशन करते नज़र आती हैं.