बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने अपने नए टैटू की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर करते हुए सुष्मिता ने ये भी बताया कि वो उनकी सॉल स्पिरिट को बताता है. इस तस्वीर में लोग सुष्मिता की फिटनेस देखकर हैरान हैं और अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैन्स ने लिखा कि आप हमें फिटनेस की प्रेरणा दे रही हैं. सुष्मिता के फैंस ने इस नए तरीके के टैटू की भी तारीफ की.

#poetic #udaipur ready to hit the gym? Noooooooo!!!!!😄😜❤️😉#justbeing 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें, सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में उनकी बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीसा से अल्टिमेटम की स्पेलिंग पूछती हैं. शुरुआत में अलीसा कुछ स्पेलिंग सही बोलती हैं लेकिन बाद में सब कुछ भूल जाती हैं.अलीसा की इस गलती पर बहन रिनी जोर से हंस पड़ती है. जिसके बाद सुष्मिता रिनी से कहती हैं कि आप बताओ, अपनी हंसी रोकते हुए रिनी अल्टिमेटम की सही स्पेलिंग बताती हैं. फ़िलहाल इस वीडियो के कारण सुष्मिता की पेरेंटिंग की तारीफ हो रही है.

❤️ #ULTIMEGAN 😅😅😅😅😅😅😅😅

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

गौरतलब है कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस युनिवर्स का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था. सुष्मिता आखिरी बार साल 2010 में फिल्म नो प्रोब्लम में नजर आईं थी. इसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली.