बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ अफेयर को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि सुष्मिता की ढलती उम्र उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. हाल ही में इस मिस यूनिवर्स ने पर्पल कलर की मोनोकॉनी में अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है. सुष ने अपने हाथ में एक स्कार्फ पकड़ा हुआ है और वे एक सेक्सी सा पोज़ देती हुईं नज़र आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए इस सुंदरी ने लिखा- “‘The lightness of being’ Merging horizons & dancing reflections!!!! #thatfeeling 💋💃🏻🎵😊 Je t’aime #life ❤️ I love you guys!!!😍.”


यूं तो उनका नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन फिलहाल खबरों की माने तो उनका 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अफेयर चल रहा है.

Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार, हां! मुझे मोहब्बत है

सुष्मिता सेन के बर्थडे के दिन रोहमन ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया था. मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम जमा रहे रोहमन को अक्सर सुष्मिता के साथ देखा जाता है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने प्यार को खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया.


बता दें, रितिक भसीन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन दो बेटियों की सिंगल मदर हैं और उनकी काफी अच्छे से देखभाल करती हैं. मीडिया में खबरे हैं कि सुष्मिता सेन रोहमान शॉल को डेट कर रही हैं. रोहमान सुष से 15 साल छोटे हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों साथ में ताजमहल देखने भी पहुंचे थे, वहां की सारी तस्वीरें सुष्मिता ने सोशल मीडिया में शेयर की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.