मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शुक्रवार 7 जून को मुंबई में कोर्ट मैरेज कर ली. रविवार सुबह राजीव ने अपने कोर्ट मैरेज की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, “मैं राजीव सेन चारू असोपा को अपनी आधिकारिक पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं.” कोर्ट मैरेज में राजीव सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं वहीं चारू लाल रंग की बेहद खुबसूरत साड़ी पहनी हुई हैं. दोनों ने गले में फूलों की वरमाला भी पहनी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Mr & Mrs Sen ❤️ #lifeline #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

चारू ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कोर्ट मैरेज की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, “मैं चारू असोपा राजीव सेन को कानूनी रूप से अपना पति स्वीकार करती हूं.” शादी के बाद दोनों आशीर्वाद लेने  माउंट मैरी चर्च और सिद्धिविनायक मंदिर गए थे.

 

View this post on Instagram

 

You make me the happiest person alive.❤️ #rajakibittu #nothingfancyjustlove ❤️🔒🧿

A post shared by charu asopa♥♥ (@asopacharu) on

राजीव और चारु 16 जून को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. डेस्टिनेशन वेडिंग की शुरुआत 14 जून को सगाई से होगी. इसके बाद मेंहदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन 15 जून को होंगे और 16 जून को हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधेगे. शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से की जाएगी क्योंकि राजीव बंगाली हैं जबकि चारु राजस्थानी हैं.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव सेन और चारु असोपा की मई में सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर खुबसूरत फोटो शेयर करके कपल को बधाई दी थी. एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों – रिमी और अलिसा, अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपने भाई राजीव सेन की फैमली फोटोज शेयर करती रहती हैं.

राजीव सेन और चारु असोपा ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. राजीव सेन एक मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं, जबकि चारु असोपा टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बाल वीर’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘देवों के देव…महादेव’, ‘टशन-ए-इश्क’ ‘जीजी मां’,’अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ जैसी मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.