नई दिल्ली: सुशांत सिंह की सुसाइड ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. 34 वर्षीय इस एक्टर  के निधन के बाद हर कोई बॉलीवुड पर सवाल खड़ा कर रहा है. बीते 10 दिनों से सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म पर बहस हो रही है. इस हादसे के बाद से लोग सोशल मीडिया पर लगातार स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं. बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारे और प्रोडक्शन हाउस को टॉरगेट कर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. इसी बीच कई फ़िल्मी सितारों ने वंशवाद पर अपनी राय भी ज़ाहिर की है.Also Read - Sushmita Sen को Aarya 2 के लिए मिला ये इंटरनेशनल अवार्ड, हर तरफ हो रही है वाहवाही, बोलीं- कड़ी मेहनत...

एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी कर चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी हाल ही में इस विषय पर अपनी बात रखी और बताया उन्होंने से कैसे इस व्यथा से डील किया. नेपोटिज़्म पर सुष्मिता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. दरअसल ट्विटर पर सवाल-जवाब के सत्र में एक यूज़र ने भारतीय सुंदरी सुष्मिता सेन सी पूछा कि ‘बॉलीवुड में आप खुद को नेपोटिज्म से कैसे बचा पाईं?’ Also Read - क्या Sushmita Sen ने दो बेटियों के बाद बेटे को लिया गोद? कैसे फैली अफवाह? क्या है सच्चाई?

Also Read - ये हैं बॉलीवुड की 8 सबसे लंबी एक्ट्रेसेस, Deepika Padukone हैं चौथे नंबर पर तो पहले नंबर पर कौन हैं? LIST

इसी सवाल का जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘आप लोग जैसे अपने दर्शकों पर फोकस करके… मैं एक एक्टर के रूप में तब तक काम करती रहूंगी, जब तक आप लोग मुझे देखना चाहेंगे’. सुष्मिता के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया और अब उनकी जमकर तारीफ़ भी हो रही है.

बता दें, सुष्मिता सेन ने हाल ही में ‘आर्या’ से वेब सीरीज में डेब्यू किया है. क्राइम ड्रामा ‘आर्या’ से डिजिटल प्लेटफार्म पर कमबैक कर सुष्मिता ने धमाल ही मचा दिया है.