पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटियों से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. सुष्मिता में खास बात ये है कि वो अपनी बेटियों के टैलेंट को दिखाने का कोई भी मौका छोड़ती नहीं हैं. सुष ने कम उम्र से ही अपनी बेटियों को गाने-डांस-जिमनास्ट की ट्रेनिंग दी है. हाल ही में उन्होंने दो वीडियो शेयर किए है जिसमें वे पॉपुलर गाने ‘आज जाने की जिद न करो’ पर गुनगुना रही हैं. गाना गुनगुनाते ही सुष्मिता ब्लश कर रही हैं उन्होंने ने माना कि वो बहुत अच्छी सिंगर नहीं हैं.

वहीं दूसरे वीडियो में उनकी बेटी Renee अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ ‘मोह मोह के धागे’ पर जुगलबंदी कर रहे हैं. इन दोनों ही वीडियो को फैंस ने बहुत पसंद किया है और सिर्फ 24 घंटे में इसे 90,000 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि संगीत खुशियों का खजाना है.


बता दें, रितिक भसीन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन दो बेटियों की सिंगल मदर हैं और उनकी काफी अच्छे से देखभाल करती हैं. मीडिया में खबरे हैं कि सुष्मिता सेन रोहमान शॉल को डेट कर रही हैं. रोहमान सुष से 15 साल छोटे हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों साथ में ताजमहल देखने भी पहुंचे थे, वहां की सारी तस्वीरें सुष्मिता ने सोशल मीडिया में शेयर की थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.