Bollywood Actress Sushmita Sen: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जल्द ही पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स को फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है और अब वह जल्द ही नए शो ‘आर्या’ में नजर आने वाली हैं. खबर के मुताबिक यह शो 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल सुष्मिता शो की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान पुलिस सीआई अपने स्टाफ के साथ पहुंचे तो फिल्म के डायरेक्टर ने सुष से उनकी मुलाकात करवाई. इंस्पेक्टर को देखते ही सुष्मिता ने झिड़क दिया इतनी देर से क्यों आ रहे हो. बाद में डायरेक्टर ने बताया कि वे सुरक्षा व्यवस्था के लिए आए हैं. सुनने के बाद एक्ट्रेस हंसने लगी. उन्हें लगा था कि कोई शूटिंग के लिए आया है.

वेबसाइट ने आगे बताया कि राम माधवनी द्वारा निर्देशित इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. पिछले साल दिसंबर के महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. इसकी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें सुष्मिता मुख्य किरदार में हैं.

बीते दिसंबर को अभिनेत्री ने लिखा था, “पर्दे पर मेरी वापसी के लिए उन्होंने दस साल तक मेरा इंतजार किया, इस दौरान उन्होंने बेहद ही प्यार से मुझे प्रोत्साहन दिया..नि:स्वार्थ भाव से! बस आप ही के लिए मैं लौट रही हूं.”

बॉलीवुड में सुष्मिता आखिरी बार अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नजर आई थीं जिसमें अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत जैसे सितारें थे. साल 2015 में सुष्मिता, बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘निर्बाक’ में नजर आई थीं.

खूबसूरत रूही ने मिस मॉडल ऑफ़ वर्ल्ड का भी ख़िताब अपने नाम किया था. इसके साथ ही वह मिस यूनिवर्सल पीस का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.