फिल्म ‘एंपायर’ के अभिनेता जस्सी स्मॉलेट द्वारा उन पर हमले का मामला दर्ज करने के बाद इस संबंध में जिन दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही थी, उन्हें बिना किसी आरोप में छोड़ दिया गया है. शिकागो पुलिस विभाग ने यह जानकारी दी. ‘सीएनएन डॉट कॉम’ के अनुसार, शिकागो पुलिस के मुख्य संचार अधिकारी एंथोनी गुग्लील्मी ने कहा, “बुधवार को हिरासत में लिए गए दोनों व्यक्तियों को आज (शुक्रवार) जांच के बाद नए सबूत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया. जासूसों को जांच संबंधी अतिरिक्त काम पूरा करना है.”

इससे पहले गुग्लील्मी ने कहा कि दो नाइजीरियाई भाइयों को मजबूत संदिग्धों के तौर पर देखा जा रहा है उनके पास इसमें शामिल होने का संभावित कारण भी है. फिलहाल पुलिस ने ठीक से नहीं बताया कि दोनों भाइयों पर क्या आरोप है. एक पुलिस सूत्र ने बिना अतिरिक्त जानकारी दिए कहा कि दोनों व्यक्तियों और स्मोलेट के बीच पहले से कोई संबंध हो सकता है.

टीवी शो एंपायर के अभिनेता स्मोलेट ने पुलिस को बताया कि दोनों व्यक्तियों ने 29 जनवरी को उन पर हमला किया तथा उन पर नस्लीय और समलैंगिक अपशब्दों का प्रयोग किया. स्मोलेट ने पुलिस को बताया कि उनके बीच थोड़ी हाथापाई भी हुई. एक हमलावर ने अभिनेता के गले में एक रस्सी भी डाल कर उनके ऊपर अज्ञात रसायत उड़ेल दिया और भाग गए.

पुलिस ने बुधवार रात शिकागो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किए गए दो अन्य व्यक्तियों के अपार्टमेंट्स की तलाशी ली, लेकिन उस समय उन्हें संदिग्ध नहीं माना गया. पुलिस के अनुसार, एक आरोपी ‘एंपायर’ में भी देखा गया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.