सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 10’ में सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम अब टीवी इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़े सिरदर्द बनते जा रहे है। क्योंकि लोगों के बीच उनकी पहचान बनाने वाला शो बिग बॉस तो खत्म हो गया, लेकिन टीवी का चस्का स्वामी ओम से उतर नहीं रहा। इसीलिए अब टीवी पर आने के लिए वो बेकरार दिखाई दे रहे है। फिर चाहे कोई भी शो हो ओम स्वामी बस हर हाल में टीवी पर दिखाई देना चाहते है। स्वामी ओम की यही बेकरारी अब टीवी इंडस्ट्री के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है।

कभी अपने बयानों से तो कभी हरकतों से खबरें बनाने वाले ओम स्वामी ने अब कुछ ऐसा किया है जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाएगा। स्पॉटबॉय.कॉम की माने तो स्वामी ओम ने टीवी शो नच बलिए 8 की टीम को फोन कर खुद को शो में लेने की बात कही। दरअसल यह रियलिटी डांसिंग शो रियल लाइफ कपल पर बेस्ड है बावजूद इसके स्वामी जी ने इस शो की टीम को फोन करके कहा कि ‘उन्हें इस शो में क्यों नहीं लिया जा रहा है।’ यह भी पढ़े: बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद अब ऐसी है ओम स्वामी की हालत (वीडियो)

जब शो वालो ने उन्हें समझाया की आप शो के कांसेप्ट के आधार से फिट नहीं बैठते और इसमें सिर्फ रियल लाइफ जोड़े ही हिस्सा ले सकते है तो स्वामी ओम दोबारा बहस करने लगे। स्वामी ओम दबाव बनाते हुए बोले कि ‘क्या हुआ अगर उनके पास उनका कोई बलिए नहीं है। वो अकेले ही डांस करके शो में मौजूद कंटेस्टेंटस को टक्कर दे सकते है।

काफी समझाए जाने के बाद भी जब स्वामी जी ने जिद्द नहीं छोड़ी तो आखिर में नच बलिए टीम के सदस्य ने उनका फोन कट करने में ही भलाई समझी। ऐसे में सोचिए अगर स्वामी ओम इस शो का हिस्सा बन जाते तो नच बलिए के बाकि कंटेस्टेंटस का क्या हाल होता।