बॉलीवुड में ऑफबीट के कारण चर्चा में बनी रहने वाली स्वरा भास्कर वीरे दी वेडिंग को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं. अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रही हैं. अब इस फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. स्वरा ने कहा अब वह कभी ऑनस्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी. स्वरा इससे पहले भी अपनी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्मोक करती नजर आ चुकी हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने कहा- ऑनस्क्रीन स्मोकिंग करना बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद गंभीर परिणाम झेलने पड़े थे. स्वरा ने बताया- निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरे स्मोकिंग सीन बिलकुल रियल लगें जिसके लिए वे मुझे गाइड भी करते थे. उन्होंने बताया कि स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीना पड़ा था जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा- यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है.

अब फिल्म की शूट खत्म होने पर स्वरा खुश हैं क्योंकि उन्हें दोबारा स्मोक नहीं करना होगा. स्वरा ने कहा- अब मैं कभी ऐसे रोल नहीं करना चाहती जिनमें मुझे स्मोकिंग करनी पड़े. अगर कोई मुझे इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा- “माफ कीजिए..मुझे जरूरत नहीं है.