नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म ‘मीमांसा’ में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें अक्सर एक्शन से भरपूर, दमदार किरदार ऑफर किए जाते हैं. स्वरा ने वेब सीरीज ‘फ्लेश 2’ में एक पुलिस वाले की भूमिका भी निभाई थी.Also Read - स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व से की तालिबान की तुलना, सोशल मीडिया पर उठी #ArrestSwaraBhasker की मांग

स्वरा ने आईएएनएस को बताया, “मुझे बहुत सारे ‘कठिन’ मजबूत महिला किरदारों की पेशकश की जाती है. मुझे लगता है कि चरित्र को इस तरह से निभाना हमेशा दिलचस्प होता है जहां आप इसे लेखन के खिलाफ निभाते हैं. मुझे लगता है कि ‘मीमांसा’ ने मुझे कुछ कई योग्य क्षण दिए हैं.” Also Read - Swara Bhasker की ये होगी अगली फिल्म, इस किरदार में आएंगी नज़र, बोलीं- सोची-समझी मर्डर मिस्ट्री...

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

Also Read - स्वरा भास्कर के साथ इन हस्तियों ने टिकरी बॉर्डर पहुंचकर दिया किसानों को समर्थन, हुआ कॉन्सर्ट का आयोजन

फिल्म में स्वरा का किरदार अधीरा दीक्षित एक सीरियल किलर के दिमाग से संबंधित है. आपराधिक दिमागों के मनोविज्ञान को बेहतर ढंग से समझने के लिए, अभिनेत्री ने नैदानिक मनोवैज्ञानिकों से मुलाकात की और सवाल पूछा कि एक आपराधिक दिमाग कैसे काम करता है.

उन्होंने कहा कि “आपराधिक मनोविज्ञान को समझने से ज्यादा मुझे यह समझने में दिलचस्पी थी कि पुलिस और कानून कैसे काम करता है, वे भी आखिरकार इंसान ही हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

अभिनेत्री आगे कहती है कि अपराध और क्रूरता के लगातार संपर्क में आने से उनकी मानसिकता पर क्या असर पड़ता है. लोग किस तरह का मुकाबला तंत्र अपनाते हैं? वह रक्षा तंत्र उनके व्यक्तित्व के लिए क्या करता है? मैंने उस अंतर्²ष्टि से अपने चरित्र का निर्माण करने की कोशिश की है.

इनपुट-आईएएनएस